सामने आई अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की नई रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म।

Jul 6, 2024 - 15:44
 0  21
सामने आई अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की नई रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्मों का उनके फैंस को हरदम इंतजार रहता है । यही वजह है की बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन लगभग तीन दशक से बॉलीवुड में मजबूती से कदम जमाए हुए हैं। अजय देवगन और तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का डेट कुछ दिन पहले ही बदल दिया गया था। आइए जानते हैं इसको लेकर क्या है नया अपडेट.....

अजय देवगन ने औरों में कहां दम था को लेकर दी जानकारी

अजय देवगन और तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था की शुरुआती रिलीज डेट को वितरकों और प्रदर्शकों द्वारा निर्माताओं से अनुरोध करने के बाद स्थगित कर दिया गया था। करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा समर्थित किल के साथ टकराव से बचने के लिए प्रोडक्शन हाउस और कलाकारों ने कुछ दिन पहले इस निर्णय की पुष्टि की थी। हालाँकि, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि अजय और फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई रिलीज डेट की घोषणा की है। इस खबर के बाद  अजय देवगन के फैंस सोशल मीडिया पर खुश दिखाई दे रहे हैं।

2 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म औरों में कहां दम था

अजय देवगन-नीरज पांडे ने अपने फिल्म औरों में कहां दम था के लिए नई रिलीज डेट का खुलासा किया है । अजय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट को कैप्शन दिया, 2 अगस्त को इंतजार खत्म होता है! (दिल इमोजी)। नीरज ने औरों में कहां दम था का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्यारे दोस्तों, हमारी रिलीज की नई तारीख है…” तस्वीर में कैप्शन दिया गया, “सिनेमाघरों में 2 अगस्त 2024।” बता दें कि कुछ दिन पहले ही यह फिल्म रिलीज होने वाली थी, अचानक फिल्म का रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया था।

इसे भी पढ़ें:-  दीपिका ने अनंत और राधिका के संगीत समारोह का फोटो किया पोस्ट तो, पति रणवीर सिंह ने किया कॉमेंट।

नीरज पांडे के साथ पहली बार काम कर रहे हैं अजय देवगन 

औरों में कहां दम था से ही  अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी का शुरुआत हुआ है। अजय और तब्बू ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है । यही वजह है कि अजय देवगन और तब्बू को एक साथ देखने का फैंस को इंतजार रहता है । औरों में कहाँ दम था का ट्रेलर 22 सालों में फैले एक असामान्य रोमांस के बारे में अपराध और हिंसा को दर्शाता है। शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर क्रमशः अजय और तब्बू के बचपन का किरदार निभा रहे हैं।

नीरज पांडे ने डी-एजिंग को बताया  प्रौद्योगिकी का दुरुपयोग

नीरज पांडे ने डी-एजिंग को 'प्रौद्योगिकी का दुरुपयोग' बताया मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में , नीरज से शांतनु और सई के बजाय अजय और तब्बू को युवा किरदारों में दिखाने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया। फिल्म निर्माता ने वीएफएक्स के इस्तेमाल को 'तकनीक का दुरुपयोग' कहा और कहा कि यह 'हास्यास्पद' लगेगा। उन्होंने यह भी कहा, हम पहले दिन से ही बहुत स्पष्ट थे कि दो आयु समूहों को चित्रित करने के लिए अभिनेताओं के दो अलग-अलग सेट होंगे क्योंकि यह कहानी के अनुकूल है और मुझे लगता है कि यही इसकी खूबसूरती है। 24 के बाद लोग बदल जाते हैं। हमारी शारीरिक बनावट बदल जाती है।

इसे भी पढ़ें:- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस सीजन 3 से बाहर हुई पॉलोमी दास।

ये हैं अजय देवगन की आगामी फिल्में 

अजय अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम 2 में नजर आएंगे, जिसमें वह नायक की भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार भी मुख्य किरदारों में हैं। अजय राज कुमार गुप्ता की रेड 2 में भी काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख और वाणी कपूर हैं। वह अंशुल शर्मा की दे दे प्यार दे 2 के साथ रोमांटिक-कॉमेडी शैली में वापसी कर रहे हैं, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और आर माधवन भी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।