सम्भल न्यूज़: इस बकरे के गर्दन पर लिखा है अल्लाह, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान।

Jun 5, 2024 - 18:19
 0  455
सम्भल न्यूज़: इस बकरे के गर्दन पर लिखा है अल्लाह, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान।

उवैस दानिश\सम्भल। ईद का मौका है। मंडियों में इस समय देसी नस्ल के बकरों की खूब डिमांड है। बकरे खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक ऐसा भी बकरा है, जिसका दाम एक लाख रुपये तक रखा गया है। इतना ही नहीं यह बकरा कई कारणों से चर्चा में है।

जनपद सम्भल की सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंजू सराय में रहने वाले मौहम्मद सलीम का बकरा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। खास बात यह है कि बकरे के गर्दन के नीचे कुदरती तौर पर अरबी में 'अल्लाह' लिखा हुआ है और इसी वजह से इसकी कीमत एक लाख लगाई गई है। इस बकरे को खरीदने कई लोग आ चुके हैं। अभी तक इसको खरीदने के लिए पचास हजार रुपये का दाम लग चुका है, लेकिन कीमत एक लाख रखी गई है।

सफेद-काले रंग का यह बकरा 40 किलो वजन का है। बकरे के मालिक मौहम्मद सलीम का कहना है कि उन्होंने बचपन से ही उसे पाला है  पहले नहीं पता था चल पाया था कि इसके शरीर पर 'अल्लाह' लिखा है। अचानक एक दिन पता चला कि बकरे की गर्दन पर अरबी में 'अल्लाह' लिखा हुआ है। इसके बाद सभी लोगों का बुलाया गया तो सभी चकित थे।

उसी रोज से इस बकरे की वैल्यू बढ़ गई।आस-पास के लोग उसे देखने के लिए आने लगे। ये बकरा पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर कोई ईद उल अज़हा के मौके पर इस बकरे को लेना चाहें तो इस नम्बर 9917136118 पर सम्पर्क कर सकता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।