बलिया न्यूज़: युवक की निर्मम हत्या, हत्यारों ने मुंह और नाक में ठूसा मिट्टी। 

Jul 5, 2024 - 19:05
 0  12
बलिया न्यूज़: युवक की निर्मम हत्या, हत्यारों ने मुंह और नाक में ठूसा मिट्टी। 

बलिया। इलाके के श्रीपतिपुर (धतूरी टोला) गांव निवासी कमलेश बिंद (34) पुत्र स्व. लाल बच्चा बिंद की हत्या बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर कर दी। यही नहीं, हत्या करने के बाद बदमाशों ने कमलेश के नाक और मुंह में मिट्टी ठूंस दिया था। घटना की सूचना पर पहुंची दोकटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात कमलेश बिंद के चचेरे भाई का तिलक था, जहां रात करीब 8 बजे खाना खाकर खेत में अपने मड़हे में सोने के लिए कमलेश बिन्द चला गया। शुक्रवार की सुबह खेत में शौच के लिए गए लोगों ने देखा कि कमलेश बिन्द मुंह के बल खेत में पड़ा हुआ है। उसे घायल समझ कर गांव के लोग उठाकर घर ले आये, तभी किसी ने उसका नब्ज देखकर कहा कि इसकी मौत हो चुकी है। इतना सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

इसे भी पढ़ें:-  पेड़ से लटका हुआ युवती का शव मिला, इलाके में सनसनी।

घटना की सूचना पर सुबह 7:30 बजे पुलिस के जवानों के साथ थानाध्यक्ष मदन पटेल घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। परिजनों ने बताया कि कमलेश दो भाई है। बड़ा भाई टुनटुन गुजरात में नौकरी करता है। कमलेश दुबई में नौकरी करता था। आठ माह पूर्व पिता की मौत के बाद उनके श्राद्ध में शामिल होने के लिए दुबई से आया था, तब से दुबई नहीं गया।

यही अपने भाई के पास गुजरात नौकरी करने के लिए चला गया। अभी एक पखवारा पूर्व ही गुजरात से लौटा था। कमलेश की शादी रेवती थाना क्षेत्र के गोपाल नगर में हुई है। हत्या के बाद पत्नी व कमलेश के तीन छोटे-छोटे बच्चे व मां का रोते-रोते बुरा हाल है। मां ने बताया कि हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इस बाबत पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।