जान्हवी कपूर ने किया क्लीयर, ट्विटर पर नहीं है उनका कोई अकाउंट।

Jun 17, 2024 - 22:12
 0  37
जान्हवी कपूर ने किया क्लीयर, ट्विटर पर नहीं है उनका कोई अकाउंट।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। इसका मुख्य वजह उनको चाहने वाले उनके फैंस हैं। सोशल मीडिया पर छाई दुनिया में कई सेलेब्रिटीज अक्सर फर्जी अकाउंट का शिकार बन जाते हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर भी इसी तरह की समस्या का शिकार बनीं, जब उनके नाम से कई फर्जी ट्विटर अकाउंट सामने आए। 

जान्हवी कपूर का ट्विटर पर नहीं है अकाउंट 

जान्हवी कपूर ने साफ कर दिया है कि सोशल मीडिया पर उनके नाम का इस्तेमाल करने वाले कई अकाउंट सामने आए, वास्तव में, जान्हवी के इन फर्जी अकाउंट में से कुछ ने वेरिफिकेशन बैज भी हासिल कर लिए हैं, जिससे प्रशंसकों को यह भ्रम हो रहा है कि वे असली हैं। अब, जान्हवी की टीम ने सभी से सतर्क रहने और इन फर्जी अकाउंट के झांसे में न आने का आग्रह किया है।

जान्हवी के प्रवक्ता ने दी जानकारी

सोमवार को जान्हवी के प्रवक्ता ने इस मुद्दे पर बात की और भ्रम को दूर किया। एक बयान में, जान्हवी के प्रवक्ता ने कहा, डिजिटल दुनिया में, किसी के नाम से अकाउंट बनाना बहुत आसान है। यह स्पष्ट करना है कि जान्हवी कपूर का ट्विटर पर कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि कृपया इन फर्जी खातों द्वारा दी गई किसी भी जानकारी का उपयोग करने से बचें। आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद।

इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं जान्हवी

जान्हवी कपूर अपने प्रशंसकों को अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में अपडेट रखने के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं। अब बात साफ हो गया है कि जान्हवी का ट्विटर अकाउंट नहीं है । जान्हवी को आखिरी बार मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया था , जिसमें अभिनेता राजकुमार राव भी हैं।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जान्हवी ने महिमा नामक एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है, जो अपने पति महेंद्र (राजकुमार द्वारा अभिनीत) द्वारा उसमें क्रिकेट प्रतिभा को पहचाने जाने के बाद क्रिकेटर बन जाती है और उसे अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। वह उसका कोच भी बनता है। फिल्म के लिए जान्हवी ने दो साल तक कठोर प्रशिक्षण लिया और कंधे की अव्यवस्था जैसी कई चोटों पर काबू पाया।

कई फिल्मों में नजर आने वाली है जान्हवी

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर फिलहाल कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है । लगातार सफल फिल्मों में काम करने के बाद जान्हवी अब पौराणिक महाकाव्य कर्ण और जूनियर एनटीआर के साथ देवरा में नजर आएंगी । इसके अलावा उनके पास उलाज, राम चरण के साथ आरसी16 और वरुण धवन के साथ करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी जैसी फिल्में भी हैं।

सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो चुकी है जान्हवी

जान्हवी को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल और नकारात्मक टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है। मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के दौरान, जब क्रिकेट सीखते समय उनके पीछे के दृश्य वीडियो में उनकी "चोटों" की प्रामाणिकता के बारे में सवाल पूछे गए, तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी। एक ट्रोल का जवाब देते हुए जिसमें कहा गया था, टेनिस बॉल से चोट कैसे लग सकती है?, जान्हवी ने लिखा, इंजरी सीज़न बॉल से हुई थी, इंजरी के बाद टेनिस बॉल से खेलना पड़ा। बैंडेज देखेंगे तो समझ जाएंगे कि ये सारे वीडियो इंजरी के बाद हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।